लाइव टीवी

रिलीज होते ही छाया गुरु रंधावा-नेहा कक्कड़ का गाना 'और प्यार करना है', कुछ ही घंटों में मिले 35 लाख व्यूज

Updated Mar 03, 2021 | 22:09 IST |

Guru Randhawa Song: गुरु रंधावा-नेहा कक्कड़ का गाना 'और प्यार करना है' रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही गाने को 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है।

Loading ...

Neha Kakkar Guru Randhawa Song: गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ का गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ही ये गाना यूट्यूब की ट्रेंड लिस्ट पर आ गया है। गाने का नाम है 'और प्यार करना है।' 

नेहा और गुरु रंधावा का ये गाना एक रोमांटिक ट्रैक है। गाने में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक गाने को लगगभग 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। 

गाने में दोनों की लव स्टोरी दिखाई गई है। हालांकि, इस लव स्टोरी में अचानक से परेशानी आनी शुरू हो जाती है। इसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं। गाने में गुरु पहले ही मर चुके होते हैं और नेहा उन्हें अपने ख्यालों में महसूस करती हैं। 

गाने के आखिर में नेहा की भी मौत हो जाती है। इसके बाद दोनों की आत्मा एक-दूसरे से मिलती है। 'और प्यार करना है' को गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने ही अपनी आवाज दी है। गाने को टी सीरीज ने प्रेजेंट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।