लाइव टीवी

Khyaal Rakhya Kar Out: नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज, कर देगा इमोश्नल

Updated Dec 22, 2020 | 11:50 IST |

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का नया गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हो गया है। इस गाने में नेहा प्रेग्नेंट लड़की के रोल में नजर आ रही हैं, जो अपने पति व बेटे से बहुत प्यार करती है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज।
  • गाने को नेहा ने ही गाया और एक्टिंग की है।
  • मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत का साथ में ये दूसरा गाना है।

सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हो गया है। गाने को नेहा ने ना केवल आवाज दी है बल्कि इसमें एक्टिंग भी की है। गाने की शुरुआत होती है स्कूल से जहां दो बच्चे दोस्त होते हैं और बड़े होते- होते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग जाते हैं और बाद में दोनों की शादी हो जाती है।

शादी के बाद नेहा प्रेग्नेंट होती हैं लेकिन इस दौरान उनके पार्टनर की मौत हो जाती है और ये पल दर्शकों को इमोश्नल कर देगा। नेहा अकेले अपने बेटे की परवरिश करती हैं। गाने में नेहा के बेटे का रोल भी रोहनप्रीत ने ही निभाया है। मालूम हो कि इस गाने को म्यूजिक रजत नागपाल ने दिया है। जबकि इसके बोल बब्बू ने लिखे हैं। 03 मिनट 34 सेकंड का ये गाना आपको निराश नहीं करेगा।

मालूम हो कि यह गाना पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। दरअसल नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर तेजी से फैल गई। लेकिन अगले ही दिन नेहा ने अन्य पोस्ट के जरिए यह साफ कर दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उनका नया गाना रिलीज होने वाला है। अब यह गाना रिलीज हो गया है।

नेहा और रोहनप्रीत का 'चट मंगनी- पट ब्याह' हुआ था। दोनों की पहली मुलाकात 'नेहू दा व्याह' गाने के सेट पर हुई थी और गाना रिलीज होने के तीन दिन बाद ही दोनों शादी बंधन में बंध गए। इस बारे में रोहनप्रीत ने कहा था, 'हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में किया था। मुझे अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इसने मेरी जिंदगी बदल दी।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।