लाइव टीवी

Marjaavaan Nora Fatehi Song: नोरा फतेही ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाईं कातिलाना अदाएं, बोल्ड डांस से किया मदहोश

Updated Oct 08, 2019 | 22:10 IST |

नोरा फतेही का नया गाना एक तो कम जिंदगानी 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। नोरा का ये गाना ऑफिशियली प्यार दो प्यार लो का रीमेक है जिसे नेहा कक्कड़ और यश नारवेकर ने आवाज दी है...

Loading ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का एकबार फिर नए गाना में ग्लैमरस लुक दिखने वाला है। नोरा अपने फैन्स के लिए जल्द नया गाना 'एक तो कम जिंदगानी' लेकर आ रही हैं। हाल ही में सॉन्ग का टीजर रिलीज हो गया है जिसमें नोरा फैन्स को कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही ना सिर्फ खूबसूरत दिख रही हैं बल्कि वो बैली डांस के कठिन स्टेप्स भी कर रही हैं। नोरा फतेही का ये नया सॉन्ग एक तो कम जिंदगानी ऑफिशियली प्यार दो प्यार लो का रीमेक है जो कि 10 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ और यश नारवेकर ने आवाज दी है। आपको बताते चलें नोरा ने ये सॉन्ग सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म मरजावां के लिए किया है। मिलाप जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मरजावां 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।