लाइव टीवी

Mimi Trailer: पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की 'मिमी' का ट्रेलर जारी, दिलचस्‍प है सेरोगेट मदर की ये नई कहानी

Updated Jul 13, 2021 | 11:40 IST |

Mimi Trailer: बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की आने वाली फ‍िल्‍म मिमी का ट्रेलर जारी कर द‍िया गया है। ये फ‍िल्‍म दिलचस्‍प अंदाज में सेरोगेसी का मतलब बताने आ रही है।

Loading ...

Mimi Trailer: बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की आने वाली फ‍िल्‍म मिमी का ट्रेलर जारी कर द‍िया गया है। ये फ‍िल्‍म दिलचस्‍प अंदाज में सेरोगेसी का मतलब बताने आ रही है। यह फ‍िल्‍म एक सेरोगेट मदर की कहानी है जिसका रोल कृति सेनन निभा रही हैं। ये फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। Laxman Utekar के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। पंकज त्रिपाठी और कृति के अलावा इसमें सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। लगभग तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत में द‍िखाया जाता है कि पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन कार से जा रहे हैं और पंकज अनिल कपूर की फ‍िल्‍म लाडला का गाना गा रहे हैं- तेरी ऊंगली पकड़ के चला....ममता के आंचल में पला। इसके बाद वो कहते हैं कि मां और बेटे का रिश्‍ता ना इस दुनिया का सबसे पवित्र रिश्‍ता है। बच्‍चे को कोख में पालना ना दुनिया का सबसे महान काम होता है। एक अमेरिकी कपल घूमने आता है और वो चाहता है कि कृति उनका बच्‍चा पैदा करे। पंकज त्रिपाठी जब उनको ये बात बाते हैं तो वह भड़क जाती हैं। इसके बाद पंकज कहते हैं कि बच्‍चा पैदा करने के लिए साथ सोना नहीं है और वह कृति को सेरोगसी का मतलब समझाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।