लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh: रिलीज हुआ पति पत्नी और वो का सॉन्ग धीमे-धीमे, पहली बार भाई के साथ नेहा कक्कड़ ने गाया गाना

Updated Nov 11, 2019 | 12:35 IST |

Pati Patni Aur Woh Dheeme Dheeme: पति पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज हो गया है। गाने में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। यहां देखें गाने का Video

Loading ...

मुंबई.कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति, पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज हो गया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। आपको बता दें कि इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था। 

धीमे-धीमे एक पार्टी सॉन्ग है। इसमें फिल्म की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, गाने के ओरिजनल लिरिक्स के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। ये पहली बार है कि नेहा ने अपने भाई के साथ गाना गाया है।
 
पति पत्नी और वो फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें टोनी कक्कड़ का ये गाना धीमे-धीमे एल्बम से था। ऑरिजनल गाना टोनी कक्कड़ और नेहा शर्मा पर फिल्माया गया था।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।