लाइव टीवी

Penguin Trailer: कीर्ति सुरेश की पेंगुइन का ट्रेलर र‍िलीज, हैरान कर देगी प्रेग्‍नेंट मह‍िला की ये कहानी

Updated Jun 11, 2020 | 14:15 IST |

kirthi suresh starrrer Penguin Trailer: थ्र‍िलर फ‍िल्‍म पेंगुइन का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। कीर्ति सुरेश की इस फिल्‍म को लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन र‍िलीज क‍िया जा रहा है।

Loading ...

आज बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म पेंगुइन का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो विशेष रूप से ऑनलाइन अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है। एक ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर आने वाली यह वाली पांच भाषाओं में सात भारतीय फिल्मों में से यह तीसरी है। 

इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश (महानती) एक गर्भवती मां की भूमिका निभा रहीं है जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए खतरनाक और शारीरिक रूप से थका देने वाले सफ़र पर निकलती है। पेंगुइन का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज (जिगर्थंडा) द्वारा किया गया है और यह ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। फ‍िल्‍म 19 जून को ऑनलाइन र‍िलीज की जाएगी। 

इस फ‍िल्‍म के बारे में कीर्ति सुरेश ने कहा क‍ि पेंगुइन निश्चित रूप से सबसे रोमांचक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है। एक मां के रूप में, रिदम सॉफ्ट और देखभाल करने वाली दोनों ही है, लेकिन साथ ही निडर भी है। वह कॉम्‍प्‍लेक्स होने के साथ-साथ प्रामाणिक है, और मुझे लगता है कि यही चीज़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।