लाइव टीवी

Bhojpuri Song: असो के होली भोजपुरी गाने ने किया फैंस को इंप्रेस, प्रियंका सिंह ने दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated Feb 21, 2021 | 10:09 IST |

Pramod Premi Yadav Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने आजकल काफी वायरल हो रहे है, प्रमोद प्रेमी और प्रियंका सिंह का ये गाना तो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है।

Loading ...

Priyanka Singh And Pramod Premi Bhojpuri Song Aso Ke Holi: भोजपुरी एक्टर प्रमोद प्रेमी और प्रियंका सिंह को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनका एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। दोनों का एक भोजपुरी गाना आजकल काफी ट्रेंडिंग है। इस गाने का नाम असो के होली है। इस भोजपुरी गाने को प्रमोद प्रेमी और प्रियंका सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स कृष्णा ने लिखे हैं। इस गाने में प्रियंका सिंह साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने में प्रमोद प्रेमी और प्रियंका सिंह की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। प्रियंका सिंह अपनी अदाओं से प्रमोद प्रेमी को दीवाना बनाती हैं और इससे सबका दिल भी जीत रही हैं। इस नए भोजपुरी गाने की वीडियो आप यहां देख सकते हैं और एंजॉए कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।