लाइव टीवी

VIDEO: राणा दग्गुबत्ती की मंगेतर ने भात सेरेमनी में पहना मां का लहंगा, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

Updated Aug 08, 2020 | 11:27 IST

Rana Daggubati-Miheeka Bajaj wedding: राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

Loading ...

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग आज (8 अगस्त) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में मिहिका के यहां हल्दी, मेहंंदी सेरेमनी के साथ-साथ भात सेरेमनी भी हुई। इस सेरेमनी में मिहिका ने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना। मिहिका की मां ने कहा कि मेरी बेटी ने भात फंक्शन में मेरा वेडिंग आउटफिट पहना। मैं अपने आंसू नहीं रोक पाई। मेरी बच्ची बड़ी हो गई है। दरअसल, भात सेरेमनी वो कार्यक्रम होता है, जहां दुल्हन के अंकल अपने परिवार के साथ घर आते हैं। भात सेरेमनी में अंकल के परिवार की ओर से दुल्हन को गिफ्ट दिया जाता हैं। इस सेरेमनी में मिहिका अपनी मां के वेडिंग लहंगे में बेहद खूबसरूत दिखीं। बताया जा रहा है कि शादी के लिए सिर्फ तीस लोगों को ही इनवाइट किया गया है। इनवाइट किए लोगों में करीबी रिश्तेदारों के अलावा राणा दग्गुबती के कुछ दोस्त शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।