लाइव टीवी

दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं Ranbir Kapoor और Alia Bhatt! टाल दी इस फिल्म की शूटिंग

Updated Oct 26, 2021 | 21:33 IST

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है। जानिए अपडेट्स...

Loading ...

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई वक्त से चर्चा चल रही है। अब फैंस को जल्द ही शादी की खुशखबरी मिल सकती है। रणबीर और आलिया जल्द ही शादी को लेकर आधिकारिक बयान जारी कर सकते हैं। 

सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया साल के आखिरी महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों ने दिसंबर महीने की अपनी डेट्स खाली रखी है। रणबीर कपूर जल्द ही कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालांकि, रणबीर ने फिल्म की शूटिंग 2022 में शिफ्ट कर दी है। आलिया भट्ट भी अपने सारे प्रोजेक्ट्स को कंप्लीट कर फ्री होना चाहती हैं। 

गंगूबाई का प्रमोशन करेंगी आलिया भट्ट
सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ दिसंबर के महीने को खाली रखना चाहता है। ये लव बर्ड्स अपनी लाइफ के सबसे बड़े दिन पर फोकस करना चाहते हैं। आलिया भट्ट अपनी फिल्म डार्लिंग की शूटिंग खत्म करके सिर्फ गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन करेंगी। इसके बाद फरहान अख्तर के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगी।    

शमशेरा का प्रमोशन करेंगे रणबीर कपूर 
रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन को टाइम देंगे। ये सारे अपडेट्स यही कह रहे हैं कि रणबीर और आलिया भट्ट के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज जल्द से जल्द मिल सकता है।

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।