लाइव टीवी

धोखेबाज और कैसानोवा कहे जाने पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर कोई मेरे बारे में बकवास करता है...

Updated Jul 20, 2022 | 00:28 IST

Ranbir Kapoor on being called a Cheater: रणबीर कपूर ने सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी कहानी सुनने की किसी ने परवाह नहीं की। 'ठीक है, मुझे हल्के में लो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता।"

Loading ...

Ranbir Kapoor on being called Casanova: रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी कैसेनोवा इमेज को लेकर बात की है। खासतौर जब कॉफी विद करण में सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रणबीर की इमेज पर तंज कसा था, इस शो के बाद से रणबीर की कैसेनोवा और चीटर की इमेज बनी थी। रणबीर कपूर ने सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी कहानी सुनने की किसी ने परवाह नहीं की। 'ठीक है, मुझे हल्के में लो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं अपनी जिंदगी को प्यार करता हूं। अपने काम से प्यार करता हूं, अपने परिवार से प्यार करता हूं। मेरे पास जिंदगी में जो कुछ है उसके लिए शुक्रगुजार हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता है अगर कोई मेरे बारे में बकवास करता है, अगर कोई मेरे बारे में बुरा बोलता है। ये बातें सुनकर मेरा खून नहीं खौलता है।'

पढ़ें- Shamshera में दर्शकों को दिखेगा जोरदार एक्शन, एक सीन के लिए बनाई गई 400-फुट की ट्रेन

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।