लाइव टीवी

Rekha dance Video: 'परदेसिया' गाने पर रेखा ने शाहरुख संग किया डांस, भीड़ में बैठे अमिताभ बच्‍चन देखते रह गए

Updated Dec 13, 2019 | 18:16 IST |

Rekha dance Video Viral: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह शाहरुख संग डांस कर रही हैं और स्‍टेज के सामने बैठे अमिताभ बच्‍चन उन्‍हें निहार रहे हैं।

Loading ...

Rekha dance Video Viral: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेखा 1979 में आई फ‍िल्‍म मिस्‍टर नटवरलाल (Mr. Natwarlal) के गाने 'परदेसिया ये सच है पिया' (pardesiya yeh sach hai piya) पर डांस कर रही हैं और इस वीडियो में उनका साथ दे रहे हैं शाहरुख खान। इस फ‍िल्‍म में रेखा के साथ अमिताभ बच्‍चन लीड रोल में थे और यह गाना रेखा और अमिताभ पर ही फ‍िल्‍माया गया है। 

इस पुराने वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेखा जब स्‍टेज पर डांस कर रही हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन स्‍टेज के सामने सितारों की भीड़ में बैठे हैं और उन्‍हें निहार रहे हैं। अमिताभ के साथ जया बच्‍चन भी नजर आ रही हैं।

यह वीडियो 50वें फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार समारोह का है। इस हिसाब से ये 14 साल पहले का वीडियो है जो अब वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन और रेखा की 'मोहब्‍बत' के किस्‍से कौन नहीं जानता है। अखबारों ने ये किस्‍से खूब छपे। एक वक्‍त था जब ये दोनों सितारों एक दूसरे से इश्‍क लड़ाते थे लेकिन दोनों अलग हो गए और ऐसे अलग हुए कि एक दूसरे से नजरें तक नहीं मिलाते। ना दोनों एक दूसरे की बात करते हैं और ना कभी मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।