लाइव टीवी

[VIDEO] पूछताछ में ED का सहयोग नहीं कर रहीं रिया चक्रवर्ती? क्या सवालों से बचने की कोशिश कर रही अभिनेत्री

Updated Aug 07, 2020 | 18:57 IST

Rhea Chakraborty ED Interrogation: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में वित्तीय अनियमितताओं को लेकर पूछताछ की है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सुशांत से जुड़े मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती से की पूछताछ
  • कथित तौर पर जांच में सहयोग नहीं कर रही एक्ट्रेस
  • वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में दर्ज किए जा रहे अभिनेत्री और उनके भाई के बयान

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। कथित तौर पर अभिनेत्री अधिकारियों के साथ 'सहयोग नहीं' कर रही हैं। रिया के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस को अपनी प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शुक्रवार दोपहर में ईडी द्वारा की जा रही जांच में एक्ट्रेस को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था।

रिया चक्रवर्ती के अलावा, उसके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत और पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए आज बुलाया गया था। जबकि उसके भाई को 2 घंटे की पूछताछ के बाद परिसर से बाहर जाते देखा गया था, शाम को उन्हें दूसरी बार फिर से कार्यालय में आते देखा गया।

परिवार के वकील का बयान- एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया जा सकता है
टाइम्स नाउ को दिए एक बयान में, SSR के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि अगर अभिनेत्री अधिकारियों के सवालों के जवाब देने से बचती हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने कहा, 'अब जब उसने पूछताछ में आगे आने का फैसला किया है, अगर वह सवालों का ठीक से जवाब देती है तो शायद उसे जाने दिया जाए। अगर वह आज जवाब नहीं देती है, तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।'

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज किया था अनुरोध:
रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर बिहार पुलिस के उसके खिलाफ मुंबई पुलिस को हस्तांतरित किए जाने के मामले में मुकदमा दायर करने की मांग की थी। एससी की सुनवाई अब अगले सप्ताह के लिए निर्धारित है। अभिनेत्री और उनकी कानूनी टीम ने ईडी से उनके बयान की रिकॉर्डिंग को स्थगित करने का अनुरोध किया था, जिसे अस्वीकार कर दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना पुलिस के साथ रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों ने धोखा देने और उनके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने आरोप लगाया था।

पिता ने लगाया था वित्तीय अनियमितताओं का आरोप:
केके सिंह ने अपने दिवंगत बेटे के बैंक खातों में वित्तीय अनियमितताओं का भी आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि राजपूत के बैंक खाते से एक साल में 15 करोड़ रुपए निकाले गए थे।

इस सप्ताह की शुरुआत में, रिया और उसके परिवार के अलावा SSR के गृह प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, सुशांत के सीए और रिया के सीए से ईडी ने पूछताछ की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।