लाइव टीवी

आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती को राहत की उम्मीद, वकील ने की विशेष जांच की मांग

Updated May 31, 2022 | 00:18 IST

Rhea Chakraborty Lawyer demands fresh inquiry: ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद अब रिया चक्रवर्ती के वकील ने विशेष जांच की मांग की है। जानिए क्या कहा रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने...

Loading ...

Rhea Chakraborty lawyer demands inquiry. आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी द्वारा कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। अब रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी एक्ट्रेस के केस में विशेष जांच की मांग की है। आर्यन खान और रिया चक्रवर्ती का केस वकील सतीश मानशिंदे ही लड़ रहे हैं। सतीश मानशिंदे का कहना है कि रिया चक्रवर्ती के केस में भी वही जांच हो, जो आर्यन खान के केस में हुई थी। वकील ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती के पास भी कोई प्रतिबंधित पदार्थ नहीं मिले थे। इसके अलावा उनका भी टेस्ट नहीं हुआ था। सतीश मानशिंदे ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि पिछले तीन साल में एनसीबी ने कई लोगों को परेशान किया है। इन सभी अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की जरूरत है। वकील के मुताबिक जैसे आर्यन खान के केस ने दिखाया कि केस झूठा था, ऐसा ही रिया चक्रवर्ती के केस के वक्त से होता आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।