लाइव टीवी

Dabangg 3 Song Yu Karke: सलमान खान की दबंग 3 का नया वीडियो रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा संग जबरदस्त डांस करते आए नजर

Updated Nov 22, 2019 | 12:30 IST |

Dabangg 3 Yu Karke Video: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का गाना यू करके का वीडियो रिलीज कर दिया गया। इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा संग एक्टर जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

Loading ...

Salman khan and Sonakshi Sinha Song Yu Karke Video: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का गाना यू करके का वीडियो रिलीज कर दिया गया है। गाने में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आने वाली हैं। गाने में 53 वर्षीय सलमान फुल एनर्जी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। गाने को देखने से साफ है कि एक बार फिर से चुलबुल पांडे और रज्जो की जोड़ी पर्दे पर कमाल करने वाली है। गाने में सोनाक्षी अलग-अलग साड़ियों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सबसे पहले इस गाने का ऑडियो रिलीज किया गया था, इसके बाद वीडियो रिलीज किया गया है। यू करके गाने को सलमान खान और पायल देव ने गाया है। इसके अलावा इसे म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। इसके लिरिक्स दानिश साबरी ने तैयार किया है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फैंस एक बार से सलमान खान को चुलबुल पांडे के किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।