लाइव टीवी

[VIDEO] टाइगर श्रॉफ से ये गुर सीख रहे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, खुद किया खुलासा

Updated Aug 23, 2019 | 00:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'क्वथा' के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। जिसके लिए उन्हें बॉलीवुड के एक्शन एक्टर टाइगर श्रॉफ का साथ मिल रहा है।

Loading ...

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा इन दिनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सीखने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। दरअसल अगली फिल्म 'क्वथा' में उनका रोल एक आर्मी ऑफिसर का है। आयुष का कहना है कि वो अपने रोल के साथ पूरी तरह न्याय करने के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स सीख रहे हैं क्योंकि आर्मी ऑफिसर निडर होने के साथ-साथ एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग के लिए उनको साथ मिला है बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का। आयुष का मानना है कि ऐसे एक्शन को सीखने के लिए टाइगर से बेहतर कोई दूसरा नहीं हो सकता। बता दें कि फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आयुष शर्मा बहुत जल्द फिल्म 'क्वाथा' में नजर आयेंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ डेब्यू करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।