लाइव टीवी

Radhe Title song released: देखें सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टाइटल ट्रैक, जबरदस्‍त है वीड‍ियो

Updated May 05, 2021 | 12:43 IST |

सलमान खान की आने वाली फ‍िल्‍म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टाइटल ट्रैक र‍िलीज हो गया है। ये फ‍िल्‍म 13 मई को भारत में ऑनलाइन र‍िलीज होगी।

Loading ...

सलमान खान की आने वाली फ‍िल्‍म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का टाइटल ट्रैक अब फैन्‍स के ल‍िए हाज‍िर है। इसमें भाईजान का स्‍वैग देखने वाला है। साजिद-वाजिद द्वारा रचित और साजिद की आवाज़ में यह एक एंटरटेनर ट्रैक है। वीडियो में सलमान खान और दिशा पटानी को गाने की कुछ प्रभावशाली धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सलमान खान डैपर लुक में नज़र आ रहे हैं और सलमान-दिशा की जोड़ी मुख्य आकर्षण है। गाने के विजुअल में सलमान खान का स्टाइल एंटरटेनमेंट के हर गुण है जो प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना लेगा। यह ट्रैक फिल्म में सलमान के किरदार राधे को बखूबी पेश करता है। इससे पहले रिलीज़ हुए फ‍िल्‍म के गाने सीटी मार और दिल दे दिया को फैन्‍स पहने ही पसंद कर रहे हैं। बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।