लाइव टीवी

KGF 2 के मेकर्स ने संजय दत्त के स्टंट सीन सिंपल रखने की दी सलाह, एक्टर ने कुछ यूं किया रिएक्ट

Updated Dec 30, 2020 | 20:04 IST

Sanjay Dutt in KGF Chapter 2: 'केजीएफ 2' के मेकर्स ने संजय दत्त के स्टंट सीन सिंपल किए जाने सलाह दी थी।, जिसके बाद एक्टर ने जबरदस्त समर्पण का परिचय दिया।

Loading ...

जाने-माने एक्टर संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में वह खतरनाक स्टंट सीन करते हुए दिखाई देंगे। कैंसर को मात देने के बाद संजय ने कुछ वक्त पहले बेंगलुरु में 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग की थी। संजय की तबीयत के ध्यान में रखते हुए फिल्म के मेकर्स ने एक्टर के स्टंट सीन सिंपल रखने की सलाह थी। हालांकि, संजय ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। संजय ने जबरदस्त समर्पण का परिचय देते हुए कहा कि वह अपने स्टंट खुद ही करेंगे और उन्होंने ऐसा किया भी। संजय ने मेकर्स से कहा, 'यह सुझाव देकर मेरा अपमान न करें कि मैं एक्शन सीन्स को करने में सक्षम नहीं हूं। मैं उन्हें ठीक उसी तरह से करूंगा जैसे वे लिखे गए थे। कोई समझौता नहीं और कोई चीटिंग नहीं।'  इसके बाद संजय ने खतरनाक सीन खुद किए और उन्होंने बॉडी डबल का इस्तेमाल करने साफ मना कर दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।