लाइव टीवी

रेस 3 के इस एक्टर ने माना फिल्म में नहीं दी दमदार परफॉर्मेंस, बहन हुमा कुरैशी ने भी लगाई थी डांट

Updated Nov 02, 2019 | 14:58 IST |

एक्टर साकिब सलीम जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। हाल ही में साकिब ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की।

Loading ...

बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम लंबे समय से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में वो अपना परफॉर्मेंस अच्छा नहीं दे पाए। साकिब ने कहा कि रेस 3 जैसी बड़ी फिल्म में उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया जिसके बाद उन्हें अपनी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से भी खरी-खोटी सुनने को मिली थी। इस दौरान साकिब ने नेपोटिज्म से लेकर 'मीटू' के बारे में  भी बेबाकी से अपनी राय रखी। बता दें साकिब जल्द ही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' में दिग्गज क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाते दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।