लाइव टीवी

पापा सैफ अली खान से कभी बॉलीवुड की चर्चा नहीं करती हैं सारा अली खान, जानें किस बारे में होती हैं इनकी बातें

Updated Feb 23, 2021 | 19:50 IST

Sara Ali Khan Saif Ali Khan Discussion Topic: सारा अली खान ने इस दौरान ये भी बताया कि वो ब्रांड्स के पीछे नहीं भागती हैं। वो सरोजनी नजर से खरीदे सलवार-कुर्ते में भी खुश हैं...

Loading ...

बॉलीवुड के लोकप्रिय पिता-बेटी की जोड़ियों में सैफ अली खान और सारा अली खान की गिनती होती है। हाल ही में एक चैट के दौरान सारा ने खुलासा किया कि वो और उनके पिता सबसे अधिक किस बार पर चर्चा करते हैं। सारा अली खान ने बताया कि वो अपने पिता सैफ अली खान से कभी भी बॉलीवुड या फिल्मों के बारे में बात नहीं करती हैं वो ज्यादातक हिस्ट्री के बारे में बात करते हैं। सारा ने उनके साथ इटली वाली अपनी वेकेशन को याद करते हुए बताया कि वहां हमने पिज्जा, पास्ता, कल्चर, म्यूजियम, संगीत और नाटकों में वक्त बिताया। ये सब पिता सैफ वास्तव में करना पसंद करते हैं। हम दोनों को इतिहास में खासी रुचि है और हम इस तथ्य के बारे में हंसते हैं कि हम फिल्मों और बॉलीवुड से ज्यादा हिटलर और स्टालिन की चर्चा करते हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान ने इस दौरान ये भी बताया कि वो ब्रांड्स के पीछे नहीं भागती हैं। वो सरोजनी नजर से खरीदे सलवार-कुर्ते में भी खुश हैं बजाय इसके कि ब्रैंड्स पर ज्यादा पैसे खर्च किए जाएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।