लाइव टीवी

Shah Rukh Khan ने शानदार ढंग से फैंस संग सेलिब्रेट किया 54वां जन्मदिन, नई फिल्म के बारे में बताने से बचते दिखे

Updated Nov 03, 2019 | 16:07 IST |

Shah Rukh Khan Birthday With Fans: शाहरुख खान 2 नवंबर को 54 साल के हो गये हैं। शाहरुख ने ये जन्मदिन खास ढंग से अपने फैंस के साथ केक काट कर मनाया। इस मौके पर उनसे मिलने फैंस देश विदेश से इकट्ठा हुए थे।

Loading ...

बॉलीवुड में बादशाह के नाम से मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस पूरी दुनिया में हैं। 2 नवंबर को शााहरुख ने अपना बर्थडे फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। दोपहर से शाम तक मन्नत के अंदर चले जन्मदिन सेलिब्रेशन में शाहरुख के कुछ लकी फैंस को हिस्सा बनने का मौका मिला। शाहरुख ने अपना 54वां जन्मदिन इन्हीं फैंस के साथ मनाया और उनसे देर तक बातें भी कीं। इस जश्न में उन्होंने फैंस के सामने केक काटा और उनके साथ बातें भी की। बता दें कि शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर किसी नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं की है। फैंस के उनसे बार बार पूछे जाने पर कि वह अपनी अगली फिल्म का नाम बता दें। इस पर शाहरुख ने यही कहा कि वह अभी कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं जैसे ही किसी फिल्म को फाइनल करेंगे वो खुद बता देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।