लाइव टीवी

Shikara Trailer 2: कश्मीरी पंडितों का दर्द द‍िखाने वाली 'शिकारा' का दूसरा ट्रेलर र‍िलीज, दिल दहला देगी कहानी

Updated Jan 27, 2020 | 11:23 IST |

07 फरवरी को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित का एक और ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर महसूस किया जा सकता है कि 1990 में 4 लाख कश्मीरी पंडितों ने क्‍या क्‍या दर्द सहा था।

Loading ...

Shikara Trailer 2 out watch video: 07 फरवरी को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित का एक और ट्रेलर र‍िलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर महसूस किया जा सकता है कि 1990 में 4 लाख कश्मीरी पंडितों ने क्‍या क्‍या दर्द सहा था। 1 मिनट 28 सेकंड के इस ट्रेलर में एक विस्‍थापन की कहानी है और उसी दौरान पनपी एक प्रेम कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि कई वर्षों से अपने घर में रह रहे कश्मीरी पंडितों को जब अपनी जन्‍मभूमि छोड़नी पड़ी तो किस तरह की यातनाएं उन्‍होंने सही। फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी, जो कि सत्य घटनाओं पर आधारित है।  मालूम हो कि विधु विनोद चोपड़ा ने ना केवल फिल्म को डायरेक्ट किया है बल्कि वही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।