लाइव टीवी

Shikara Trailer Out: रिलीज हुआ 'शिकारा' का ट्रेलर, कश्मीरी पंडितों का दर्द दिखाती है ये कहानी

Updated Jan 07, 2020 | 17:28 IST |

साल 1990 में करीब 4 लाख कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म शिकारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाने की कोशिश की गई है।

Loading ...

Shikara - The Untold Story of Kashmiri Pandits: फिल्म शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी 4 लाख कश्मीरी पंडितों की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें साल 1990 में सामूहिक पलायन करना पड़ा था। फिल्म में दो नए एक्टर सादिया और आदिल खान हैं। ट्रेलर में कश्मीरी पंडितों का दर्द और रिफ्यूजी कैंप में उन्हें हुई परेशानियों को दिखाने की कोशिश की गई है। शिकारा की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में हुई है। बता दें कि फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी, जो कि सत्य घटनाओं पर आधारित है।  इससे पहले हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। शिकारा की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में हुई है। बता दें कि फिल्म 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी, जो कि सत्य घटनाओं पर आधारित है।  मालूम हो कि विधु विनोद चोपड़ा ने ना केवल फिल्म को डायरेक्ट किया है बल्कि वही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।