लाइव टीवी

सलमान खान के खिलाफ जाने पर फंसीं सोना मोहपात्रा, मिलने लगी थीं बलात्कार की धमकियां

Updated Jun 23, 2022 | 22:55 IST

Sona Mohapatra getting rape threats: सोना मोहपात्रा ने इस बात का खुलासा किया कि जब उन्होंने सलमान खान के एक बयान के खिलाफ अपना मत रखा था, तो उन्हें भयानक ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था...

Loading ...

Sona Mohapatra rape threats: सोना मोहपात्रा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। अब हाल ही में सलमान खान से खिलाफ अपना मत रखना सोना मोहपात्रा को भारी पड़ गया था। एक इंटरव्यू में सोना मोहपात्रा ने इस बात का खुलासा किया था कि जब उन्होंने सलमान खान के एक बयान के खिलाफ अपना मत रखा था, तो उन्हें भयानक ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। गायिका ने यह भी बताया कि 'बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के गलत बयानों की आलोचना करने के बाद मुझे बलात्कार की धमकियां मिलने लगी थीं। मैं सबसे भयानक ट्रोलिंग से गुजरी हूं, जिसमें मौत से लेकर बलात्कार करने तक की धमकियां मिली थीं। क्योंकि मैंने सलमान खान को उनकी गलतफहमी और बयानों के लिए लताड़ा था। ये मेरे बयान वायरल हो गए थे।' उन्होंने कहा कि यह दो महीने तक जारी रहा और इतना ही नहीं मेरी तस्वीरें पोर्न साइट्स डाल दी गईं थीं और मुझे सामूहिक बलात्कार की धमकी मिलने लगी थीं।

पढ़ें - रोडीज फेम रफ्तार और कोमल वोहरा ले रहे तलाक, शादी के 6 साल बाद किया अलग होने का फैसला

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।