लाइव टीवी

Sooryavanshi Trailer: सूर्यवंशी ट्रेलर में दिखा अक्षय कुमार का धुआंधार एक्शन, अजय देवगन-रणवीर सिंह ने लगाई आग

Updated Mar 02, 2020 | 13:03 IST |

Sooryavanshi Trailer Out Watch Video: अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय के जबरदस्त एक्शन हैं तो वहीं कटरीना कैफ गंभीर किरदार में हैं।

Loading ...

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सूर्यवंशी के जरिए लंबे टाइम बाद अक्षय कुमार एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां ट्रेलर में अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्शन टाइमिंग हैं तो वहीं दूसरी तरह कटरीना कैफ इंटेंस लुक में दिख रही हैं। फिल्म सूर्यवंशी के एक्शन सीक्वेंस इसे देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता जगा रहे हैं। ट्रेलर देखकर ये साफ हो गया है कि रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन खूब देखने को मिलेंगे। वैसे लंबे समय बाद फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। फैंस इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरीना कैफ के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी है। ट्रेलर में दिखी अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री के साथ क्लाइमैक्स सीन काफी धांसू है। क्लाइमैक्स में सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की टीम मिलकर लड़ाई करती दिख रही। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ये फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।