लाइव टीवी

CBI जांच से निराश सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली और फ्रेंड्स, 2 अक्टूबर से करेंगे भूख हड़ताल

Updated Sep 28, 2020 | 14:02 IST

Sushant singh Rajput Followers hunger strike: CBI को करीब महीनाभर हो गया है लेकिन अब तक सुशांत की मौत का कारण पता नहीं लगा सकी है। इसी बात को लेकर सुशांत का परिवार और उनके सपोर्टर निराश हैं...

Loading ...

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। CBI को इस मामले में जांच करते हुए करीब महीनाभर हो गया है लेकिन अब तक मौत का कारण पता नहीं चल सका है। इसी बात को लेकर सुशांत का परिवार और उनके सपोर्टर निराश हैं। समर्थकों के कहना है कि सुशांत केस का मुद्दा भटक गया है उनको अब इस मामले में कोई अपडेट नहीं मिल रहा हैं। इसीलिए 2 अक्टूबर से सुशांत के समर्थक 3 दिन के लिए भूख हड़ताल करेंगे, क्योंकि वो चाहते हैं कि अभिनेता को न्याय मिले और जल्द से जल्द रिपोर्ट सामने आए। समर्थकों का कहना है कि अब तक सिर्फ जांच चल रही है लेकिन कोई परिणाण नहीं है। जो स्पॉट पर मौजूद थे उनको थर्ड डिग्री या लाइ डिटेक्टर टेस्ट क्यों नहीं किया जा रहा है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।