लाइव टीवी

क्या अनन्या पांडे और शनाया कपूर की दोस्ती में आई दरार? जानें क्यों अपनी सबसे अच्छी दोस्त से नाराज हुईं अनन्या 

Updated Jun 21, 2022 | 23:47 IST

Ananya Panday And Shanaya Kapoor Fight: कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे और शनाया कपूर की दोस्ती में दरार आ गई है। यहां जानिए आखिर किस वजह से इन दोनों दोस्तों के बीच नाराजगी पैदा हुई।

Loading ...

Ananya Panday And Shanaya Kapoor Fight: पिछले सोमवार को गर्ल्स नाईट के दौरान अनन्या पांडे और शनाया कपूर को स्पाॅट किया गया था। इस दौरान अनन्या पांडे ने पपराजी के लिए ढ़ेर सारे पोज दिए। लेकिन शनाया कपूर बाहर नहीं आईं और पपराजी के लिए पोज नहीं दिया‌। फोटोग्राफर्स ने शनाया कपूर को पोज देने के लिए बहुत रिक्वेस्ट किया। लेकिन शनाया कपूर ने सबको अनसुना कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे की बात भी नहीं मानी। उन्होंने अनन्या पांडे के साथ पोज देने के लिए मना कर दिया। गुस्से में आकर अनन्या पांडे ने पपराजी को यह कह दिया कि 'वह नहीं आ रही मैं क्या करूं।' फिलहाल यह पता नहीं चला है कि आखिर क्यों शनाया कपूर ने अनन्या पांडे के साथ पोज देने के लिए मना कर दिया। 

Also Read: Vaani Kapoor का अगली फिल्म में चौंकाने वाला होगा किरदार, सामने आई Sarvagunn Sampanna की ये जानकारी

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।