लाइव टीवी

[VIDEO] Disha Patani के साथ दिवाली की छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे Tiger Shroff! सामने आई तस्वीरें

Updated Nov 12, 2020 | 23:42 IST

Tiger Shroff and Disha Patani Maldives Vacations: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दिवाली की छुट्टी के लिए मालदीव में हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर द्वीप पर ली गई तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...

मुंबई: अफवाहों को विराम देते हुए आखिरकार टाइगर श्रॉफ ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। दिवाली की छुट्टियों पर अभिनेता यहां पहुंचे हैं और दिलचस्प बात ये है कि दिशा पाटनी भी मालदीव में ही हैं। दोनों की ओर से सोशल मीडिया और इंस्टा स्टोरी पर शेयर की जा रही तस्वीरों और वीडियो की मदद से इस बात का खुलासा हुआ है। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर बुधवार को स्पॉट किया गया था हालांकि तब ये पता नहीं था कि दोनों कहा जा रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर तस्वीरों में इस बात का खुलासा हो चुका है हालांकि दिशा और टाइगर ने एक साथ कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की बल्कि अलग अलग मालदीव के नजारों के बीच तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। कथित तौर पर कपल ने बुधवार सुबह मालदीव के लिए उड़ान भरी थी। मालदीव पहुंचते ही टाइगर ने बिना शर्ट के अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और दिशा ने भी इंस्टा स्टोरी पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया

 इस बीच एक और दिलचस्प बात ये है कि टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी कपल को दिवाली पर ज्वाइन करने वाली हैं। टाइगर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कृष्णा ने लिखा, '13 को मिलते हैं।' टाइगर के अलावा दिशा से भी कृष्णा की अच्छी बॉन्डिंग है और एक साथ दोनों के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।