लाइव टीवी

[VIDEO] 'पछताओगे' वीडियो एलबम की सक्सेस पार्टी में विक्की कौशल का खुलासा, बताया- क्यों चुना ये गाना

Updated Aug 28, 2019 | 18:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस नोरा फतेही की जोड़ी टी-सीरीज की वीडियो एलबम 'पछताओगे' में दिखी थी। कुछ ही दिनों में इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 40 मिलियन बार देखा जा चुका है।

Loading ...

नेशनल अवॉर्ड विनर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और साकी-साकी सॉन्ग से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही की जोड़ी हाल ही में टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो 'पछताओगे' में नजर आई थी। कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर इस गाने ने धमाल मचा दिया। अब तक इसे यूट्यूब पर 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जिसके बाद सॉन्ग की सक्सेस पार्टी रखी गई जिसमें नोरा-विक्की और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान विक्की ने बताया कि वो टी-सीरीज के साथ लंबे समय से काम करना चाहते थे, जो इस सॉन्ग के जरिए पूरा हुआ। इस मौके पर दोनों ही एक्टर मस्ती के मूड में नजर आए। बता दें कि विक्की कौशल बहुत जल्द फिल्म 'भूत' में नजर आने वाले हैं। वहीं नोरा फतेही वरुण धवन स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।