लाइव टीवी

बुरी तरह फंसे विवेक अग्निहोत्री, शाहरुख खान और सलमान खान पर कमेंट कर हो रहे ट्रोल

Updated Jul 15, 2022 | 20:34 IST

Vivek Agnihotri trolled: विवेक अग्निहोत्री ने साउथ सिनेमा के बोल बाले और हिन्दी फिल्मों के लगातार डाउनफॉल का जिम्मेदार आमिर, सलमान और शाहरुख खान को ठहरा दिया है...

Loading ...

Vivek Agnihotri trolled for mocking Salman and Shah Rukh: 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। पिछले दिनों उन्होंने बॉलीवुड के खान्स पर निशाना साधा है। विवेक अग्निहोत्री ने साउथ सिनेमा के बोल बाले और हिन्दी फिल्मों के लगातार डाउनफॉल का जिम्मेदार आमिर, सलमान और शाहरुख खान को ठहरा दिया है। अब सोशल मीडिया पर विवेक को आड़े हाथों लिया जा रहा है। लोगों को कहना है कि एक फिल्म के हिट होते ही इन्होंने हर मामले में बोलना शुरू कर दिया। हाल ही में विवेक ने एक ट्वीट करके बॉलीवुड के खान पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- जब तक बॉलीवुड में बादशाह और सुल्तान हैं, ये डूबता रहेगा। इसे आप लोगों की कहानियों के साथ आम लोगों की ही इंडस्ट्री बनाएं, तब जाकर ये ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री बनेगी।

पढ़ें- सुष्मिता सेन पर बन रहे जबरदस्त फनी मीम्स, सोशल मीडिया पर आई बाढ़

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।