लाइव टीवी

[VIDEO] Aditya Narayan ने यूं धूमधाम से की श्वेता अग्रवाल से शादी, ढोल की धुन पर नाचे पिता उदित नारायण

Updated Dec 02, 2020 | 14:08 IST

Aditya Narayan Wedding Photos, VIDEO: मंगलवार को गायक और होस्ट आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वीडियो में देखें दोनों की शादी की झलक।

Loading ...

मुंबई: गायक आदित्य नारायण ने मंगलवार को मुंबई में स्कॉन मंदिर में एक पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली। कोविड-19 संक्रमण के खतरे को देखते हुए अभिनेता की शादी में महज 50 लोग ही शामिल हुए। गायक और उनकी दुल्हन ने गुलाबी और सफेद रंगों के आउटफिट में नजर आए, साथ में आदित्य नारायण को एक पीले रंग के चश्में में भी देखा गया। शादी समारोह के अंदर से कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यहां वीडियो में आप सिंगर की शादी की झलक देख सकते हैं जहां कुछ तस्वीरों में आदित्य और श्वेता शादी की रस्मों को निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो पिता उदित नारायण सहित परिवार के कई सदस्यों को ढोल की आवाज पर नाचते देखा जा सकता है। मंगलवार की सुबह, गायक की बारात की कई तस्वीरें सामने आई थीं जिन्हें आप यहां भी देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।