लाइव टीवी

VIDEO: जब प्रियंका चोपड़ा से डायरेक्टर ने की ये अजीबोगरीब डिमांड, तब सलमान खान ने की थी मदद

Updated Feb 10, 2021 | 18:14 IST

Priyanka Chopra Unfinished: हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की है। इस किताब में प्रियंका ने कई अहम किस्सों का जिक्र किया है।

Loading ...

प्रियंका चोपड़ी की किताब 'अनफिनिश्ड' लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुई इस बुक में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर खुलकर बात की है। उन्होंने इस किताब में फिल्म इंडस्ट्री में हुए कई बुरे अनुभवों भी शेयर किए हैं। उन्होंने शुरुआती दिनों का एक किस्सा बताया, जब एक डायरेक्टर ने उनसे अजीजगरीब डिमांड की थी। दरअसल, एक सिडक्टिव सॉन्ग था, जिसमें एक्ट्रेस को अपने कपड़ों को एक-एक करके उतारना था। प्रियंका ने लिखा, 'डायरेक्टर ने कहा कि जो भी हो, चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे? मैंने अगले दिन वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया था।' प्रियंका ने कहा कि प्रोजेक्ट छोड़ने के बाद डायरेक्टर मेरी दूसरी फिल्म के सेट पर आ गया, जहां मैं सलमान के साथ शूट कर रही थी। इसके बाद सलमान ने हस्तक्षेप किया और उनकी मदद से मामला सुलझ गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।