लाइव टीवी

कभी लुक्स के चलते लाखों दिलों पर राज करते थे 'आजा नच ले' वाले तरुण राघवन, जानें कहां हैं हूबहू शो के एक्‍टर

Updated Feb 19, 2021 | 08:16 IST

90 के दशक में कई गानों में नजर आए और अपने लुक्स से कई दिलों पर राज करने वाले एक्टर तरुण राघवन अब पहले से काफी बदल गए हैं।

Loading ...
Tarun Raghavan
मुख्य बातें
  • एक्टर तरुण राघवन ने 90 के दशक में कई गानों में किया था काम।
  • अपने गुड लुक्स के चलते लाखों दिलों पर राज करते थे तरुण।
  • अब पहले से काफी बदल गए हैं तरुण राघवन।

90 के दशक में कुछ ऐसे गाने आए जिन्हें बहुत पसंद किया गया। गाने के साथ- साथ इनमें नजर आए एक्टर्स को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इनमें से ही 'आज नचले' और 'डूबा डूबा' जैसे गाने शामिल हैं। इन दोनों गानों में नजर आए थे मॉडल तरुण राघवन।

तरुण 90 के दशक के मशहूर मॉडल थे और उनके अच्छे लुक्स के चलते उन्हें काफी पसंद किया जाता था और वो कई लड़कियों के क्रश बन गए थे। साल 1995 में तरुण ग्रैविएरा मैन ऑफ द ईयर भी रहे। अपने लुक्स के चलते वो कई म्यूजिक वीडियो में दिखे। 

टीवी सीरियल में भी किया काम

तरुण ने एक टीवी सीरियल 'हूबहू' में भी काम किया था जो दो जुड़वां बहनों की जिंदगी पर आधारित था। शो में एक्ट्रेस संध्या मृदुल लीड रोल में थीं, जिन्होंने दोनों बहनों अदिती और अनन्या का रोल प्ले किया था। हालांकि इस शो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके चलते केवल 30 एपिसोड्स के बाद ही इसे बंद करना पड़ा। 

(फोटो में ब्लैक कुर्ते और ब्लू जींस में तरुण)

लाइमलाइट से हैं दूर

तरुण का एक्टिंग करियर बहुत मजबूत नहीं रहा और वो कुछ ही समय में एंटरटेनमेंट जगत से दूर हो गए। तब से अब तक तरुण लाइमलाइट से दूर जिंदगी बिता रहे हैं। कुछ साल पहले तरुण एक इवेंट में नजर आए थे और इस दौरान वो पहले से पूरी तरह बदले हुए नजर आए। मालूम हो कि तरुण ने संगीता चोपड़ा से शादी कर ली थी और वो अपनी पत्नी के साथ खुशी जीवन बिता रहे हैं। 

तरुण चाहे पहले से कितने भी बदल गए हों लेकिन उनके ये गाने आज भी फैंस के पसंदीदा गानों में से एक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।