लाइव टीवी

आमिर खान की बेटी Ira Khan के बचपन का सपना- 'खूब पैसे कमाकर दान कर दूंगी', बोलीं- फैसले का समय आ गया

Updated May 21, 2021 | 15:00 IST

आमिर खान की बेटी ने अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में बचपन के सपनों के बारे में बात की है और कहा है कि 23 साल की होने पर अब फैसले का समय आ गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आमिर खान की बेटी इरा खान
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं इरा खान।
  • चैरिटी से जुड़े कामों को लेकर भी कई बार कर चुकी हैं पोस्ट।
  • इस बार बचपन के सपनों पर बात करते हुए शेयर किया वीडियो।

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान अपने दिल की बात खुलकर कहने के लिए जानी जाती हैं और इंस्टाग्राम के जरिए संवेदनशील विषयों पर बात करने से भी नहीं कतराती हैं। इरा ने अपना 23वां जन्मदिन मनाने के कुछ ही दिनों बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह खुलकर उस नजरिए के बारे में बोल रही हैं जिसके माध्यम से उन्होंने दुनिया को एक बच्चे के रूप में देखा। वह अपने सपने, इच्छा और भलाई के विचार पर बोलती दिख रही हैं।

बड़े होने और जीवन की कुछ कठोर सच्चाइयों से गुजरने के बारे में स्टार किड ने बात की है। इरा का कहना है कि वह भारत में भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को दूर करना चाहती हैं, हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। उन्होंने बचपन के अपने मासूमियत भरे विचारों को भी शेयर किया है।

इरा ने कहा, 'अलग-अलग उम्र में भ्रष्टाचार को सुलझाना मेरी चाहत थी। मैं सोचती थी कि हम उन सभी लोगों को ढूंढ लेंगे जो भ्रष्ट हैं और हम उनके मालिकों को इस बारे में बताएंगे और फिर भ्रष्टाचार से छुटकारा मिल जाएगा। मैं बेरोजगारी को खत्म करना चाहती थी इसलिए मैं सभी गांवों में जाना चाहती थी और यह पता लगाना चाहता थी कि ग्रामीण क्या काम अच्छा कर सकते हैं। उन्हें कंपनियों में रोजगार दिला सकते हैं या अपनी खुद की कंपनी बना सकते हैं ताकि उनकी जरूरत पूरी हो सके।'

इरा के मन में आवारा कुत्तों की चिंता भी रहती थी। उन्होंने कहा वर्कआउट के बाद कई लोग अंडे का प्रोटीन लेकर जर्दी फेंक देते हैं और वह बर्बाद होती है। इरा ने कहा कि उन्होंने यह जर्दी आवारा कुत्तों को खिलाने के बारे में सोचा था। बड़े होने पर जीवन के दूसरे पहलुओं से सामना हुआ।

इरा खान ने कहा, 'मैं सोचती थी- ठीक है, मैं पढ़ रही हूं, मैं बड़ी होऊंगी, बहुत सारा पैसा कमाऊंगी और मैं इसे गैर सरकारी संगठनों को दान कर दूंगी।' अब बड़े होने पर इरा खान क्या कुछ करने वाली हैं इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया है हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि अब फैसला करके कदम बढ़ाने का समय आ गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।