लाइव टीवी

अनुष्का सेन ने बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, समंदर किनारे एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

Updated Aug 14, 2022 | 17:39 IST

Anushka Sen Bold photos : अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anushka sen bikini photos
मुख्य बातें
  • अनुष्का सेन ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो
  • बिकिनी में अनुष्का ने दिए सिजलिंग पोज
  • एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं

Anushka Sen Bold photos : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने वेकेशन की फोटो और वीडियोज शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कम समय में अनुष्का ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस ने इटली के लेक कोमो बीच के पास बिकिनी में हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अनुष्का अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

समंदर किनारे ब्लू बिकिनी में अनुष्का ने सिजलिंग पोज दिए। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने ब्लू बिकिनी के साथ ब्लैक ग्लासेस पहने है। फोटो में एक्ट्रेस बीच किनारे रिलेक्स करते नजर आ रही हैं। अनुष्का की टोंड बॉडी को देख फैंस हुए दीवाने। 

बिकिनी में अनुष्का सेन ने दिए सिजलिंग पोज

20 साल की उम्र में अनुष्का इंटरनेट सेंसेशन है। एक्ट्रेस इन दिनों यूरोप वेकेशन पर है। एक्ट्रेस लंदन, स्विजरलैंड, पेरिस के बाद अब इटली पहुंची है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 38.3 मिलियन फॉलोअर्स है। अनुष्का के लिए ये साल बेहद खास रहा। एक्ट्रेस ने कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस  कोरियन शो गॉड ऑफ ट्रैवल में नजर आएंगी। इसके अलावा अनुष्का लव अफेयर में केमियो रोल में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें - Raju Srivasatav Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार, शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया है कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

अनुष्का ने 'यहां मैं घर-घर खेली' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। एक्ट्रेस इसके अलावा 'बालवीर' और 'झांसी की रानी' में नजर आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में नजर आई थी। एक्ट्रेस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की सबसे यंग कंटेस्टेंट थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।