लाइव टीवी

लूज आउटफिट में ऐश्वर्या राय का लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, यूजर्स बोलीं- जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

Updated Sep 25, 2022 | 12:15 IST

Aishwarya Rai Airport look : ऐश्वर्या राय का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या राय लूज आउटफिट में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
aishwarya rai
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी फिल्म मणि रत्नम के प्रमोशन में बिजी हैं
  • एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं

Aishwarya Rai Airport look : ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर मणिरत्नम ने किया है। ऐश्वर्या हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक एक बार फिर चर्चा में छाया हुआ है। मुंबई टर्मिनल -2 पर एक्ट्रेस ओवरसाइज व्हाइट लॉन्ग टी शर्ट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया। एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐश्वर्या एयरपोर्ट लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं। 

एक्ट्रेस के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लग रहा है प्रेग्नेंट हैं, जल्द गुड न्यूज आने वाली हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, क्या ये प्रेग्नेंट हैं, बेबी नंबर 2 आने वाला है। कुछ यूजर्स ने आउटफिट के अलावा उनके मोटापे को लेकर भी बात की।

ये भी पढ़ें - O Sajna गाने को लेकर बढ़ा विवाद, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया करारा जवाब! बोलीं - मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं
 

मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आएंगी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय जल्द ही बड़े पर्दे पर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन में नजर आएंगी। ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा विक्रम, कार्थी, जयम रवि, पार्थिबन, प्रकाश राज जैसे कई सितारे नजर आएंगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में दिखाई देंगी। दर्शक ऐश्वर्या को लंबे समय बाद पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।