लाइव टीवी

Aishwarya Rai look Alike: ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी को देख लोग हुए शॉक्ड, जानें कौन है ये वायरल लड़की

Updated Sep 02, 2022 | 21:52 IST

Aishwarya Rai Look Alike : इन दिनों ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है। लड़की का वीडियो देख हर कई उसे ऐश्वर्या राय समझ रहा है। आइए जानते हैं कौन है ऐश्वर्या राय की हमशक्ल।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
aishwarya rai doppelganger
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय की तरह हूबहू दिखने वाली लड़की का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में दिख रही लड़की को देख यूजर्स हुए कंफ्यूज
  • आइए जानते हैं वीडियो में दिखने वाली लड़की कौन है

Aishwarya Rai Look Alike : बॉलीवुड सेलेब्स के जैसे दिखने वाले हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इन दिनों ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली लड़की का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाली इस लड़की को पहली बार में देख कर कोई भी धोखा खा जाएगा। आइए बिना देर किए जानते हैं कौन है ये लड़की।

वीडियो में दिख रही लड़की को यूजर्स ऐश्वर्या राय कह रहे हैं। इस लड़की का नाम आशिता राठौर है। आशिता को देखने के बाद यूजर्स उन्हें ऐश्वर्या का यंग वर्जन कह रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी को ऐश्वर्या का डुप्लीकेट बताया जा रहा है। आशिता की चेहरे के हाव- भाव और अदाएं देख हर कोई उनका फैन हो गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का वीडियो

ये भी पढ़ें - Anupama Serial Spoiler: अनुपमा के सामने आया बेटे पारितोष का सच, पिता वनराज की तरह अपनी बीवी को धोखा देगा तोषू?
 

कौन हैं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आशिता

आशिता इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो बनाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 225 k फॉलोअर्स हैं। उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज को देख यूजर्स काफी कंफ्यूज हो गए। दोनों की तस्वीर को साथ में रखने के बाद ये पहचान पाना मुश्किल है कि असली और नकली ऐश्वर्या कौन है? आशिता के वायरल वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, तुम तो बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी लगती हो। दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान खान से मिलो तुम। तीसरे यूजर ने लगा मुझे एक मिनट के लिए लगा तुम ऐश्वर्या राय हो।

कई बार सेलेब्स के हमशक्ल को फिल्मों और टीवी शोज में ब्रेक मिल जाता है। सलमान खान ने अपनी फिल्म युवराज में जरीन खान को ब्रेक दिया था, क्योंकि उनका चेहरा काफी हद तक कैटरीना कैफ से मिलता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।