लाइव टीवी

Amala Paul: प्राइवेट तस्वीरें लीक कर ब्लैकमेल करना पड़ा भारी, पुलिस ने एक्‍ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड को किया अरेस्ट

Updated Sep 02, 2022 | 13:20 IST

साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल की प्राइवेट तस्वीरें लीक कर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है।

Loading ...
Amala Paul
मुख्य बातें
  • अमला पॉल की प्राइवेट तस्वीरें लीक कर ब्लैकमेल करता था एक्स बॉयफ्रेंड
  • मामले में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है
  • विल्लुपुरम जिले के पुलिस थाने में अमला ने कराई थी शिकायत दर्ज

Amala Paul News: साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल की प्राइवेट तस्वीरें लीक कर ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कुछ समय पहले अमाला पॉल ने पूर्व बिजनस पार्टनर और एक्स-बॉयफ्रेंड भवनिंदर सिंह के खिलाफ विल्लुपुरम जिले के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

अमाला पॉल की शिकायत पर पुलिस ने भवनिंदर सिंह के खिलाफ धमकाने, हैरेस करने और जालसाजी की धाराएं लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस अमला पॉल ने साल 2020 में भवनिंदर के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि वह उनके प्राइवेट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को गलत तरह से प्रकाशित करवा रहा है।

बिजनेस पार्टनर रहे हैं दोनों

पहले दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी लेकिन बाद में अलग होने का फैसला कर लिया था। इसके बाद भवनिंदर उनकी तस्वीरों को लीक करने लगा। अमाला पॉल का कहना है कि भवनिंदर ने उन्हें कंपनी के डायरेक्टर की पोस्ट से हटाने के लिए नकली डॉक्युमेंट बनवाए।इतना ही नहीं, उसने अमला को धमकी दी कि वह उनकी प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर डाल देगा। 

वायरल हो चुके हैं दोनों के वेडिंग फोटोज

अमला पॉल और भवनिंदर सिंह काफी समय पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि ये बात कंफर्म किसी ने नहीं की थी। 2020 में भवनिंदर ने अमाला पॉल के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर कींं जिसमें दोनों शादी के जोड़े में दिखे। इसके बाद दोनों की शादी कर लेने की बात सामने आई। बाद में ये तस्वीरें डिलीट कर दी गई्ं। अमाला पॉल ने सफाई देते हुए कहा कि वो तस्वीरें 2018 में करवाए गए एक फोटोशूट से थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।