लाइव टीवी

कोई मिल गया का नन्हा बिट्टू सरदार अब हो गया है गबरू जवान, नई फोटो में ऋतिक रोशन को दे रहे हैं टक्कर

Updated Jan 23, 2022 | 16:53 IST

Anuj Pandit Sharma of Koi Mil Gaya: फिल्म कोई मिल गया का हर एक चाइल्ड आर्टिस्ट काफी बड़ा हो गया है। इनमें से एक है नन्हें सरदार बिट्टू यानी अनुज पंडित शर्मा। देखिए कितने बदल गए एक्टर...

Loading ...
Koi Mil Gaya Anuj Pandit Sharma
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया को 18 साल बीत गए हैं।
  • फिल्म में नन्हें सरदार यानी बिट्टू का किरदार अनुज पंडित ने निभाया था।
  • अनुज पंडित अब 25 साल के हो गए हैं।

Anuj Pandit Sharma Koil Mil Gaya: फिल्म कोई मिल गया को 18 साल से ज्यादा बीत गए हैं। फिल्म के हर एक किरदार को आज भी याद किया जाता है। इनमें से एक है छोटे सरदार बिट्टू का। बिट्टू का किरदार अर्जुन पंडित ने निभाया था। अर्जुन अब 25 साल के हो गए हैं और काफी हैंडसम भी हैं। अनुज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। 

अनुज पंडित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल का नाम अनुज पंडित शर्मा (Anuj Pandit Sharma Koi Mil Gaya) है। फोटो में उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है। वहीं, उन्होंने अपना हाथ जेब पर रखा है। फोटो में देखकर कोई नहीं पहचान पाएगा कि ये हैंडसम हंक फिल्म कोई मिल गया का नन्हा सरदार है। फोटो के साथ अनुज ने लिखा, 'तेरे रोने पर बहुत रोएंगे पर तेरे रोने पर कौन मरता है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने स्माइल वाला इमोजी भी बनाया है।  

Also Read: 'विक्रम वेधा' से सामने आया ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक, विलेन बनकर ऐसे लगे ऋतिक रोशन

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम 
अनुज पंडित कोई मिल गया के अलावा राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'डरना मना है' में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने टोटल सियापा में भी काम किया है। इसके अलावा वह टीवी सीरियल में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने टीवी सीरियल परवरिश के दूसरे सीजन में काम किया है। इसके अलावा वह टीवी सीरीज आदत से मजबूर में मुख्य किरदार में नजर आए थे। वहीं, उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज बामिनी और बॉयज में काम किया था।     

ब्लॉकबस्टर थी कोई मिल गया 
कोई मिल गया फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। कहो न प्यार है के बाद ये फिल्म ऋतिक रोशन के करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। 

कोई मिल गया एक एलियन जादू और मानसिक तौर पर कमजोर रोहित की कहानी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म कृष 4 में भी जादू की वापसी होने जा रही है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।