लाइव टीवी

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया रह चुकी हैं टॉक्सिक रिलेशनशिप में, बोलीं- इससे निकलना आसान नहीं.....

Updated Sep 01, 2022 | 23:03 IST

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah in toxic relationship : अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आलिया ने खुलासा किया कि वो टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anurah kashyap daughter aaliyah kashyap
मुख्य बातें
  • अनुराग कश्यप की बेटी आलिया सुर्खियों में हैं
  • आलिया कश्यप ने बताया कि वो टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं
  • आलिया इन दिनों शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही हैं

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah in toxic relationship : फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप आए दिन सुर्खियों रहती हैं। आलिया कश्यप अपनी पर्सनल लाइफ पर हमेशा खुलकर बात करती हैं। आलिया ने हाल ही में बताया है कि वो टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर गर्ल टॉक प्वाइंट 5 नाम के वीडियो में इस मुद्दे पर बात की। वीडियो में एक यूजर ने उनसे पूछा कि टॉक्सिक रिलेशनशिप को कैसे हैंडल करें। आलिया ने बताया कि वो टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। मैं इसके बारे में झूठ नहीं बोलूंगी। इससे बाहर निकलना आसान नहीं होता है, खासतौर पर जब आप उस रिलेशनशिप में लंबे समय से रह रहे हो।

आलिया ने आगे कहा कि इस दौरान आपको खुद को अपनी प्रायोरिटी बनना होगा। उन्होंने कहा, किसी भी रिलेशनशिप में आपको खुद को सबसे आगे रखना होता है। इससे आपका मानसिक स्वास्थ्य भी बिल्कुल ठीक रहता है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो में लड़कियों के द्वारा पूछे गए है कई अन्य सवालों का जवाब दिया।

ये भी पढ़ें - बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रश्मिका मंदाना और कपिल शर्मा की जोड़ी, कॉमेडिन ने फिल्म का पोस्ट शेयर कर रिवील किया फर्स्ट लुक

आलिया शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही हैं
 

आलिया इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। आलिया अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की थी। आलिया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किया था।

आलिया अनुराग और आरती की बेटी हैं

पिछले महीने आलिया ने अपने माता- पिता अनुराग और आरती के साथ संडे ब्रंच करते हुए फोटो शेयर की हैं। उनके साथ बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर भी शामिल हुईं। अनुराग और आरती ने 2003 में शादी की थी और 2009 में दोनों अलग हो गए थे। अनुराग ने बाद में एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की। दो साल बाद दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।