लाइव टीवी

रानी मुखर्जी से उदिता गोस्वामी तक, एक्ट्रेस ने की डायरेक्टर से शादी, कोई हैं बच्चे की मां तो किसी का हुआ तलाक

Updated Apr 27, 2021 | 07:43 IST

एक्टर और डायरेक्टर का रिश्ता प्रोफेशन में सबसे करीब माना जाता है।हालांकि, बॉलीवुड में ऐसे कई मामले हैं जब एक्ट्रेस अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं। जानिए इन एक्ट्रेस के बारे में....

Loading ...
Rani Mukherjee, Aditya Chopra
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस अपने डायरेक्टर को हमसफर बना चुकी हैं।
  • कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो काम करने के दौरान अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं।
  • रानी मुखर्जी से लेकर उदिता गोस्वामी तक का नाम इनमें शामिल है।

मुंबई. बॉलीवुड में अपने को-एक्टर से शादी करना आम बात है। काम के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। हालांकि, कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो काम करने के दौरान अपने डायरेक्टर को ही दिल दे बैठी हैं। इस फेहरिस्त में कई एक्ट्रेसस के नाम शामिल है।

लिस्ट में सबसे पहला और चर्चित नाम है रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा का। 21 अप्रैल 2014 को दोनों की शादी हुई तो सब के लिए यह एक सरप्राइज था। रानी मुखर्जी जब आदित्‍य चोपड़ा की जिंदगी में आईं, तब वह शादीशुदा थे!

आदित्‍य चोपड़ा ने साल 2009 में अपनी पहली शादी के करीब नौ साल बाद तलाक ले लिया था। दोनों ने साल 2000 में शादी की थी। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की एक बेटी आदिरा भी है।

उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी 
पापा और जहर जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस  उदिता ने साल 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की शादी की थी। पाप और जहर से दोनों में नजदिकियां बढ़ी। दोनों ने एक दूसरे को नौ सालो तक डेट किया था।

उदिता गोस्वामा ने शादी के बाद एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था। उदिता और मोहित की बेटी का नाम देवी है। शादी के बाद उदिता गोस्वामी फिल्मों से दूर चली गई थीं।

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलीन
अनुराग कश्यप और कल्कि कोचली ने 2011 में शादी की थी।  कल्कि को 2009 में डेट करने से पहले अनुराग अपनी पहली पत्नी आरती बजाज को तलाक दे चुके थे।  दोनों फिल्म देव डी के सेट्स पर करीब आए थे।

शादी के दो साल बाद अनुराग-कल्कि ने 2013 में अपन सेपरेशन अनाउंस कर दिया था. 2015 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। हालांकि तलाक के बाद अनुराग और कल्कि दोस्त बने रहे और दोनों को एक-दूसरे से कोई गिले-शिकवे नहीं हैं।                                                 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।