लाइव टीवी

अनुष्का शर्मा ने महिला क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप के लिए दी शुभकामनाएं, कहा- 'पूरा देश है आपके साथ'

Updated Mar 06, 2022 | 14:54 IST

Anushka Sharma wishes Indian women cricket team: अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जानिए क्या कहा अनुष्का शर्मा ने...

Loading ...
Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी है।
  • अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'पूरा देश आपके साथ है।'
  • अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम करेंगी।

मुंबई. भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप में पाकिस्तान को 107 रन से मात दे दी है।  अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई दी है। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। 

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'वीमेन इन ब्लू के लिए तारीफें! पूरा देश आपके साथ है। विश्व कप के लिए आपको शुभकामनाएं!'आपको बता दें कि कुछ दिन पहले, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी बॉलिंग प्रैक्टिस की झलक दिखाई थी। अनुष्का शादी और प्रेगनेंसी के बाद फिल्म चकदा एक्सप्रेस के साथ वापसी कर रही हैं। ये फिल्म भारत की सबसे चर्चित महिला महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी और समय से प्रेरित है। अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड तेज गेंदबाज, झूलन गोस्वामी के नाम है। 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म 
अनुष्का शर्मा की फिल्म चकदा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को प्रोसीत रॉय डायरेक्ट करेंगे जबकि अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे। फिल्म में अनुष्का बंगाली एक्सेंट में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। वो कहती हैं, 'जब जर्सी खुद के नाम का नहीं तो फैन किसके नाम को फॉलो करेगा, किंतु चिंता करो ना, आज जर्सी पे अपना नाम बना लिया और कल अपना पहचान भी बना लेगा।'

Also Read: महिला वनडे क्रिकेट में सवार्धिक विकेट लेने वाली झूलन गोस्‍वामी का रोल निभाएंगी अनुष्‍का शर्मा

107 रन से दी मात 
भारत ने माउंट मोनगनुई में खेले गए मुकाबले में रविवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को 108 रन रन से हराया। भारत महिला ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 244 रन बनाए। 

जवाब में पाकिस्‍तान की पूरी टीम 43 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हुई। पूजा वस्‍त्राकर को उनकी बेहतरीन बल्‍लेबाजी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारत की महिला विश्‍व कप में पाकिस्‍तान पर यह 11 मैचों में 11वीं जीत रही।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।