लाइव टीवी

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने शेयर किया बिकिनी में फोटो, बोली- बॉडी मार्क को छिपाने की जरूरत नहीं....

Updated Sep 16, 2022 | 22:26 IST

Anshula Kapoor shared Bikini Photo : अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने बिकिनी में फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंशुला ने मोटिवेशनल स्टोरी लिखी है। अंशुला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anshula bikini photo
मुख्य बातें
  • अर्जुन की बहन अंशुला ने बिकिनी में शेयर किया फोटो
  • अंशुला की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  • अंशुला ने फोटो शेयर कर मोटिवेशनल पोस्ट लिखा है

Anshula Kapoor shared Bikini Photo : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन अपनी पर्सनैलिटी की वजह से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अंशुला को कई बार सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग की वजह से ट्रोल होना पड़ता है। पिछले दिनों अंशुला अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अंशुला ने हाल ही में बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। 

इंस्टाग्राम पर अंशुला ने ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर किया है। फोटो में अंशुला स्विमिंग पूल के किनारे चिल करते हुए नजर आ रही हैं। अर्जुन की बहन ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करते हुए एक मोटिवेशनल पोस्ट भी लिखा है। 

अंशुला ने शेयर किया बिकिनी में फोटो

अंशुला ने लिखा, मैंने तीन महीने पहले @priyamganeriwal से बात कर रही थी कि क्या मैं कभी बिकिनी पहन पाउंगी। क्योंकि मेरा पास उतना कॉन्फिडेंस नहीं है। अंशुला की बात को सुनकर @priyamganeriwal ने जवाब देते हुए कहा था क्यों नहीं। तुम्हें ये पहनना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा, मेरे अंदर बिकिनी को लेकर कई सारी बाते थे। मुझे लगता था कि छोटी ड्रेसेस पहनने के लिए आपकी उसी तरह की बॉडी होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - मलाइका और अमृता अरोड़ा पर बनेगी वेब सीरीज 'अरोड़ा सिस्टर्स', दोनों बहनों की जिदंगी से जुड़े होंगे दिलचस्प खुलासे
 

अंशुला कहती हैं मैंने इसके बारे में कई बार सोचा। फिर मुझे लगा कि हमें अपनी बॉडी के स्ट्रेच मार्क को छिपाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि मेरी बॉडी जैसी है, उसे स्वीकार करना सीख रही हूं। उनके बॉडी कॉन्फिडेंस को हर कोई पसंद कर रहा है। अंशुला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो सोशल पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।