लाइव टीवी

डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में आयरन मैन की होने वाली है वापसी? बेनिडिक्ट कंबरबैच ने दिया ये बड़ा हिंट

Updated May 05, 2022 | 00:44 IST

Iron Man in Doctor Strange 2: डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के ट्रेलर जारी होने के बाद फैंस ने दावा किया था कि फिल्म में टॉम क्रूज आयरन मैन के किरदार में नजर आएंगे। अब एक्टर बेनिडिक्ट कंबरबैच ने बताया कि क्या फिल्म में हैं टॉम क्रूज...

Loading ...
Doctor Strange 2
मुख्य बातें
  • डॉक्टर स्ट्रेंज पार्ट 2 में क्या आयरनमैन के किरदार में नजर आएंगे टॉम क्रूज।
  • फिल्म के लीड हीरो बेनिडिक्ट कंबरबैच ने दिया एक बड़ा हिंट।
  • डॉक्टर स्ट्रेंज 2 को प्रमोट करने जिमी फैलन के शो में पहुंचे थे बेनिडिक्ट कंबरबैच।

मुंबई. मार्वल की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का दूसरा पार्ट छह मई को रिलीज होने जा रहा है। फिल्म में बेनिडिक्ट कंबरबैच एक बार फिर डॉक्टर स्ट्रेंज के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर एक फैन थ्योरी वायरल हो रही है। इसमें कहा गया है कि डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में टॉम क्रूज आयरन मैन का सूट पहने कैमियो रोल में नजर आएंगे। अब  बेनिडिक्ट कंबरबैच ने इस राज से पर्दा उठाया है। 

बेनिडिक्ट कंबरबैच अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी फैलन के टॉक शो द टूनाइट शो में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। जब उनसे आयरन मैन पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'जिमी मैं तुम्हें केवल एक ही हिंट दे सकते हूं कि क्या कोई फिल्म में है या नहीं क्योंकि फिल्म जल्द ही आ रही है। मैं उसका नाम नहीं बताने वाला, लेकिन देखते हैं कि क्या तुम इस धुन से अनुमान लगा सकते हो। इसके बाद बेनिडिक्ट टॉप क्रूज के पॉपुलर टॉप गन की थीम को गुनगुनाने लगते हैं। एक्टर ने आगे कहा, 'उन लोगों को निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, जो एक महीने में दो बार टॉम क्रूज की मूवी देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं।'    

Also Read: एडवांस बुकिंग में डॉक्टर स्ट्रेंज 2 की बंपर कमाई, क्या तोड़ेगी स्पाइडरमैन और एवेंजर्स का रिकॉर्ड 

आयरन मैन की हो चुकी है मौत
मार्वल की फिल्मों की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म आयरन मैन से हुई थी। इसमें पहली बार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरनमैन का सूट पहना था। 11 साल बाद साल 2019 में आई फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के क्लाइमैक्स में आयरन मैन के किरदार की मौत हो गई थी। वहीं, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 में आयरन मैन के किरदार में टॉम क्रूज की एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें वह आयरन मैन के सूट में नजर आ रहे थे। वहीं, फैंस ने दावा किया कि डॉक्टर स्ट्रेंज 2 के ट्रेलर में टॉम क्रूज हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर स्ट्रेंज 2 ने भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक 20 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म साल 2016 में आई डॉक्टर स्ट्रेंज का सीक्वल है। फिल्म में बेनिडिक्ट कंबरबैच के अलावा एलिजाबेथ ऑल्सन भी वांडा मैक्सीमॉफ के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।