लाइव टीवी

क्‍या बॉलीवुड में एंट्री लेगी भाग्‍य श्री की बेटी Avantika Dassani, लुक्‍स में सारा, जान्‍हवी, अनन्‍या से नहीं है कम

Updated Dec 21, 2021 | 12:38 IST

Bhagyashree daughter Avantika Dassani Hot pics: एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) इंस्‍टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं।

Loading ...
Bhagyashree daughter Avantika Dassani
मुख्य बातें
  • भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी अवंतिका दसानी चर्चा में हैं
  • 25 साल की अवंतिका दसानी इंस्‍टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं
  • खूबसूरती के मामले में अपनी मां को देती हैं मात

Bhagyashree daughter Avantika Dassani : बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने साल 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थीं। इस फिल्म से भाग्यश्री रातों-रात युवा दिलों की धड़कन बन गईं थीं। भाग्‍यश्री में तमाम फ‍िल्‍ममेकर भविष्‍य की अदाकारा देखने लगे थे लेकिन इसी बीच उन्‍होंने शादी का फैसला कर लिया और अपने चमकते करियर को बीच में ही छोड़ दिया। भाग्‍यश्री की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक बेटे और बेटी की मां हैं। उनके बेटे अभिमन्यु ने बॉलीवुड में डेब्‍यू कर लिया और बेटी फिल्मी चकाचौंध से दूर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। 

अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) इंस्‍टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें कई हजार लोग फॉलो करते हैं। अपने फॉलोअर्स के लिए अवंतिका आए दिन हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी तस्‍वीरों को लाखों में लाइक्‍स मिल जाते हैं। 

अपनी मां भाग्यश्री (Bhagyashree) की तरह ही उनके बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) काफी खूबसूरत हैं। अवंतिका दसानी की उम्र 25 साल है और खूबसूरती के मामले में अपनी मां को मात देती हैं। इतना ही नहीं उनकी हॉट तस्‍वीरों को देखकर लगता है कि वह हॉटनेस के मामले में भी किसी अदाकारा से कमतर नहीं है। अभी अवंतिका के फ‍िल्‍मी डेब्‍यू के बारे में कोई खबर नहीं है लेकिन यकीन मानिए वह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आएंगी तो छा जाएंगी।

अवंतिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखे तो वो ट्रेवलिंग, डांसिंग, फैशन, दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करना काफी पसंद करती हैं। अवंतिका अपनी मां के बेहद करीब हैं। वो अक्सर मां के साथ वाली अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अवंतिका पढ़ाई में काफी होशियार रही हैं। उन्होंने लंदन से पढ़ाई की है और बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।