लाइव टीवी

दुबई टूरिज्म से जुड़े यूट्यूबर भुवन बाम, डिजिटल अभियान को कर रहे प्रमोट

Updated Aug 24, 2022 | 08:11 IST

Bhuvan Bam Promote digital campaign for Dubai summer tourism : भुवन बान ने सोशल मीडिया पर 100 मिलियन लोगों तक पहुंच बनाई हुई है। अब दुबई टूरिज्म बोर्ड ने भुवन को भारत के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर होने के नाते अपने साथ जोड़ लिया है...

Loading ...
भुवन बाम

Bhuvan Bam Promote Dubai summer tourism: देश के सबसे बड़े कंटेंट क्रिएटर्स में से एक भुवन बाम को दुबई पर्यटन बोर्ड द्वारा उनके विशेष समर पर्यटन अभियान के लिए शामिल किया गया है। जो दुबई को ट्रैवल और फन एक्टिविटीज के लिए आदर्श स्थान बनाता है। अब भुवन ने हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े और सबसे चमकदार महानगरों में से एक की यात्रा की। अभिनेता शहर में विभिन्न प्रकार की मज़ेदार गतिविधियों, संवादात्मक स्थानों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल हुए, जिन्हें पर्यटन बोर्ड द्वारा चुना गया था। भुवन एक डेजर्ट सफारी में लगे हुए थे, पुराने दुबई की खोज की, एक सांस्कृतिक दोपहर का भोजन के साथ साथ बहुत कुछ किया। उन्हें दुबई द्वारा इन सभी पेशकशों का अनुभव करने के लिए आमंत्रित किया गया था जो शहर में उन सभी लाखों पर्यटकों के लिए है जो यहां हर साल आते हैं।

दुबई टूरिज्म बोर्ड ने भुवन को भारत के सबसे बड़े कॉन्टेंट क्रिएटर के रूप में शामिल किया है। भुवन ने सोशल मीडिया पर 100 मिलियन लोगों तक पहुंच बनाई हुई है और अकेले अपने YouTube प्लेटफॉर्म पर करीब 30 मिलियन सब्सक्राइबर पा चुके हैं। डिजिटल अभियान स्टार भुवन और पर्यटन बोर्ड के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव गए थे। एक विशेष रूप से वीडियो को जल्द ही भुवन के YouTube प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाने की उम्मीद है।

पढ़ें- कौन हैं विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर फिल्म के खलनायक विश? हीरो से ज्यादा धमाकेदार है इनकी एंट्री

भुवन कहते हैं, 'मैंने दुबई ऑटोड्रोम, स्काईव्यू और संग्रहालय का दौरा किया। यह एक पूरी अलग तरह की दुनिया थी। यह ट्रिप इसलिए खास है क्योंकि मैंने पुराने दुबई जैसा कुछ देखा है और कुछ फ्यूचर भी देखा है। हम सभी दुबई को एक शॉपिंग डिस्टिजेशन के लिए जानते हैं, जो इसका एक हिस्सा भी है, लेकिन यह सांस्कृतिक रूप से इतना समृद्ध देश है कि इस तरह के अनूठे क्यूरेटेड अनुभव हैं कि कोई भी इसका हिस्सा हो सकता है। मैं दुबई पर्यटन का आभारी हूं और इस विशेष अभियान के लिए उनके साथ सहयोग करके बहुत अच्छा लगा।' 

YouTuber और अभिनेता ने हाल ही में अपनी पहली OTT सीरीज, ताजा खबर की शूटिंग पूरी की है, जिसमें श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता से अभिनेता बने भुवन, वास्या की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस रोल में कुछ एक्शन सीन करना भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने सीरीज में बिल्कुल नए क्लीन शेव लुक का खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।