लाइव टीवी

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup: अलग हुई 'ShaRa' की राहें, इस कारण हुआ शमिता शेट्टी-राकेश बापट का ब्रेकअप

Updated Jul 26, 2022 | 23:21 IST

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Breakup: बिग बॉस 15 के कपल शारा यानी शमिता शेट्टी और राकेश बापट अलग हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की घोषणा की है। जानिए क्या है शारा के ब्रेकअप का कारण...

Loading ...
Shamita Shetty, Raqesh Bapat
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट की टूटी जोड़ी।
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप।
  • सोशल मीडिया पर कपल ने की ब्रेकअप की घोषणा।

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Breakup: शारा यानी शमिता शेट्टी और राकेश बापट के फैंस के लिए बुरी खबर है। बिग बॉस के इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। शमिता शेट्टी ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए सोशल मीडिया पर ब्रेकअप की घोषणा की है। राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया है कि दोनों अलग हो गए हैं। गौरतलब है कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शमिता और राकेश पिछले काफी वक्त से अलग हो गए हैं। हालांकि, दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई थी।

शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्रेकअप (Raqesh Bapat and Shamita Shetty Breakup) की घोषणा करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि ये जरूरी था कि चीजों को साफ किया जाए। राकेश और मैं पिछले कुछ वक्त से साथ नहीं है। ये म्यूजिक वीडियो उन सभी प्यारे फैंस के लिए हैं, जिन्होंने हमें इतना प्यार और सपोर्ट दिया है। अपना प्यार हम दोनों पर अब व्यक्तिगत तौर पर बनाएं रखें। आप सभी को प्यार और आभार।' शमिता के अलावा राकेश बापट ने भी ब्रेकअप की घोषणा करते हुए अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर नोट लिखा है।  

यहां देखें शमिता शेट्टी का पोस्ट (Shamita Shetty Breakup Post)

Also Read: शमिता शेट्टी संग ब्रेकअप पर सवाल करने वाले ट्रोलर्स पर भड़के राकेश बापट, सोशल मीडिया पर लिखा लंबा पोस्ट    

राकेश बापट ने लिखा ये पोस्ट
राकेश बापट ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं आप सभी लोगों को बता देना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं। किस्मत ने हमें कई विपरीत परिस्थितियां दिखाई। शारा परिवार ने हमें ढेर सारा प्यार दिया, इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे पता है कि ये पढ़कर आपका दिल टूट जाएगा। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग हम पर व्यक्तिगत तौर पर अपना प्यार बनाए रखेंगे। आप सभी के सपोर्ट की हमें हमेशा जरूरत रहेगी। ये म्यूजिक वीडियो आप सभी लोगों को समर्पित।' 

यहां देखें राकेश बापट का पोस्ट (Raqesh Bapat Breakup Post)

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) में हुई थी। दोनों ने बतौर पार्टनर शो में एंट्री ली थी। कुछ वक्त बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। शमिता शेट्टी ने इसके बाद बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी हिस्सा लिया था। वहीं, राकेश बापट ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। हालांकि, तबीयत खराब होने के कारण राकेश शो से बाहर हो गए थे। बिग बॉस के बाद भी दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।