लाइव टीवी

बिपाशा बसु की गोद भराई आज, अनोखी थीम के साथ दिलचस्प है इनविटेशन कार्ड पर लिखी ये लाइन, आपने पढ़ा?

Updated Sep 23, 2022 | 10:32 IST

Bipasha Basu Baby Shower: बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बसु जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि आज यानी 23 सितंबर को अदाकारा की गोद भराई की रस्म होगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bipasha Basu And Karan Singh Grover
मुख्य बातें
  • पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस बिपाशा।
  • आज होगी बिपाशा बसु की गोद भराई।
  • बहुत खास है बेबी शावर का थीम।

Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। अदाकारा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी (Bipasha Basu Pregnancy)। जैसे-जैसे डिलीवरी डेट पास आते जा रहा है वैसे-वैसे फैंस खुशखबरी सुनने के लिए बेकरार होते जा रहे हैं (Bipasha Basu Pregnant)। खबरों के अनुसार, आज यानी 23 सितंबर को अदाकारा के बहुत करीबी मित्र उनके लिए बेबी शावर रख रहे हैं (Bipasha Basu Baby Shower)। कहा जा रहा है कि यह इवेंट बहुत प्राइवेट होगा जिसमें बिपाशा और करण के दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे। 

Also Read: Koffee With Karan 7: करण जौहर ने दिया चंकी पांडे के अफेयर का हिंट? जानिए क्यों अनजान रहना चाहती हैं भावना पांडे

कहा जा रहा है कि बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म (Bipasha Basu Baby Shower) बहुत स्पेशल होने वाली है जिसके लिए तरह-तरह की तैयारियां चल रही हैं। इस थीम बेस्ड इवेंट के इनविटेशन को लेकर भी कई जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह इनविटेशन बहुत खूबसूरत है जिसमें बिपाशा बसु की गोद भराई को लेकर जानकारी दी गई है। इस इनविटेशन कार्ड में बेबी शावर का थीम भी दिया गया है लेकिन इसमें जो टैग लाइन लिखी है उसने तो लोगों का दिल ही जीत लिया है। 

Also Read: Raju Srivastav Funeral: अंतिम विदाई देते हुए राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा का रो-रोकर बुरा हाल, बेटे आयुष्मान की ऐसी थी हालत

बिपाशा बसु के बेबी शावर इनविटेशन कार्ड पर बेहद दिलचस्प लाइन लिखी गई है। कार्ड पर लिखे 'एक छोटा बंदर जल्द आ रहा है' इस लाइन पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं। खबरों के अनुसार, बिपाशा बसु की गोद भराई इवेंट की थीम भी बेहद जबरदस्त है। इस इवेंट में लेडीज को पिंक और पीच और जेंट्स को लैवेंडर और ब्लू रंग के आउटफिट्स पहन कर आना है। इस इनविटेशन में मेहमानों को आवश्यक सावधानी बरतने के लिए भी कहा गया है ताकि कोविड-19 से मां और बच्चे को कोई नुकसान ना हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।