लाइव टीवी

शिल्पा शेट्टी-अर्जुन बिजलानी से संभावना सेठ तक, बॉलीवुड-TV के इन सितारों ने ढोल-नगाड़ों के साथ किया बप्पा का स्वागत

Updated Aug 31, 2022 | 13:59 IST

Bollywood and TV stars welcome lord ganesha: 31 अगस्त 2022 को गणेश चतुर्थी के साथ, हर तरह बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर साल की तरह इस बार भी त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मनाते हुए बप्पा की मूर्ति को घर ला रहे हैं।

Loading ...
ganesh Chaturthi 2022:
मुख्य बातें
  • गणेश चतुर्थी पर हर तरह बप्पा का स्वागत किया जा रहा है।
  • टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं।
  • जानें किन-किन सितारों ने किया बप्पा का स्वागत।

Bollywood and TV stars ganesh Chaturthi 2022: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। 31 अगस्त 2022 को गणेश चतुर्थी के साथ, हर तरह बप्पा का स्वागत किया जा रहा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर साल की तरह इस बार भी त्योहार को बहुत उत्साह के साथ मनाते हुए बप्पा की मूर्ति को घर ला रहे हैं। 10 दिनों तक चलने वाले इस त्योहार को सितारे धूमधाम से मना रहे हैं। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, गुरमीत चौधरी, एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने भी अपने घर में गणेश स्थापित किए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेटी ने भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ बप्पा का स्वागत किया है। आइए आपको बताते हैं कि किन-किन सितारों ने बप्पा का स्वागत किया...

शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत 
शिल्पा हर साल गणपति जी का अपने घर पर स्वागत करती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने बप्पा का स्वागत बहुत ही धूमधाम से किया है। एक्ट्रेस ने बप्पा को घर लाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। शिल्पा शेट्टी की भगवान में काफी गहरी आस्था भी है, हमेशा वह पूजा करती दिखाई देती हैं। 10 दिनों तक बप्पा को घर में रखकर फिर धूमधाम के साथ उनका विसर्जन भी करती हैं। 

पढ़ें- इन फिल्मों को बनाने में कंगाल हो गए मेकर्स, कोई कर्ज में डूबा तो किसी ने घर रख दिया गिरवी

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने किया बप्पा का स्वागत 
बिग बॉस फेम कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया। हर साल दोनों बहुत ही धूमधाम से गणपति जी को घर में लेकर आते हैं। कपल की भी बप्पा में काफी गहरी आस्था है। 

खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता और फेमस टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले घर में गणेश जी की स्थापना की है। उन्होंने अपने परिवार के साथ घर में गणेश जी स्थापित किए हैं। साथ ही बिग बॉस 14 फेम और फेमस सिंगर राहुल वैद्य ने भी मंगलवार की शाम को बहुत ही धूमधाम के साथ बप्पा का स्वागत किया है। 

ऋत्विक धंजानी
पवित्र रिश्ता के अभिनेता ऋत्विक भी भगवान गणेश के भक्त हैं और वह हर साल अपने परिवार के साथ बप्पा को घर लाते हैं। टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी पति अविनाश के साथ गणेश जी का अपने घर में स्वागत किया है। 

गुरमीत चौधरी
गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी भी इस दिन को बहुत उत्साह और खुशी के साथ मनाते हैं। वे हर साल बप्पा को घर लाते हैं और दिन के लिए व्यंजन तैयार करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।