लाइव टीवी

Priyanka Chopra से Asha Bhosle तक, आलीशान रेस्टोरेंट और पब के भी मालिक हैं ये सेलेब्स

Updated Sep 01, 2021 | 20:36 IST

Bollywood Celebs Restaurant Business in Hindi: बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार हैं जो एक एक्टर होने के साथ शानदार रेस्टोरेंट और क्लब-पब के भी मालिक हैं और फिल्म सेलेब्रिटी होने के साथ बिजनेस भी हैं।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स के रेस्टोरेंट
मुख्य बातें
  • गायिकी और अभिनय के साथ बिजनेस के महारथी भी हैं कई सेलेब्स
  • आलीशान रेस्टोरेंट के मालिक हैं दिग्गज फिल्म स्टार्स
  • एक नजर फिल्मी सितारों के होटल और रेस्टोरेंट पर

मुंबई: मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने यानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतरने के अलावा, कई बी-टाउन सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने आप में एक जाने माने बिजनेस पर्सनेलिटी हैं और इनमें से कई तो ऐसे हैं जोकि शानदार पब और रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं, यहां हम ऐसे ही कुछ स्टार्स पर एक नजर डालने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास:

प्रियंका चोपड़ा जोनास दुनिया भर में चर्चा में बनी रहती हैं, बॉलीवुड और हॉलीवुड में तहलका मचाने के अलावा उनका न्यूयॉर्क में रेस्तरां भी है जिसकी खासियत है मिश्रित भारतीय व्यंजन और भव्य इंटीरियर।

कुछ महीने पहले, हॉलीवुड अभिनेत्री-पटकथा लेखक मिंडी कलिंग ने प्रियंका के रेस्टोरेंट का दौरा किया था और यहां के खाने की खूब तारीफ भी की थी। प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ हिंदू परंपरा से पूजा के साथ अपने रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था।

आशा भोसले:

गायिका आशा भोसले ने अप्रवासी भारतीयों के लिए कुवैत, दुबई और बर्मिंघम में एक भारतीय रेस्तरां स्थापित करके रेस्टोरेंट बिजनेस में प्रवेश किया था। उनके रेस्तरां की सीरीज उनके प्रामाणिक भारतीय भोजन के लिए जानी जाती है, विशेष रूप से मसालों के सही मिश्रण के लिए। कई सेलेब्रिटीज को अक्सर उनके भोजनालय में खाना खाते स्पॉट किया जाता है। कथित तौर पर, टॉम क्रूज़ ने भी हाल ही में बर्मिंघम में आशा के रेस्तरां में खाना खाया था और चिकन टिक्का मसाला सहित कई व्यंजनों का लुत्फ उठाया था।

शिल्पा शेट्टी:

खुद खाने की शौकीन होने के नाते, शिल्पा शेट्टी ने भी रेस्टोरेंट बिजनेस में शानदार कदम रखा है। अभिनेत्री का रेस्तरां स्वाद और विशिष्टता का सही मिश्रण पेश करता है। वर्ली में स्थित एक आउट-एंड-आउट हाई-एंड रेस्तरां, बॉलीवुड के कई सेलेब्स के लिए एक लोकप्रिय जगह है। रेस्तरां के मेन्यू में बढ़िया शाकाहारी भोजन के साथ-साथ कई प्रकार के समुद्री खाने भी शामिल हैं।

अर्जुन रामपाल:

अर्जुन रामपाल भी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एक शानदार डिस्कोथेक के मालिक हैं। इस जगह में एक आलीशान लाउंज बार के साथ क्लब भी है। रॉयल्टी वाले माहौल के साथ यह एक शानदार हैंग-आउट सेशन के लिए सबसे प्रीमियम जगहों में से एक है।

बॉबी देओल:

बॉबी देओल ने अंधेरी में एक इंडो-चाइनीज रेस्तरां की स्थापना करके रेस्टोरेंट बिजनेस में कदम रखा था। उनके पास एक प्रामाणिक चाइनीज खाने वाला एक विशेष भारतीय रेस्तरां भी है।

सुनील शेट्टी:

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सुनील शेट्टी ने रेस्टोरेंट बिजनेस में एंट्री की थी। दिग्गज अभिनेता एक डाइनिंग बार और एक क्लब के भी मालिक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।