लाइव टीवी

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान कोहली की बेल को दी मंजूरी, ड्रग केस में एक साल से न्यायिक हिरासत में हैं एक्टर

Updated Sep 20, 2022 | 15:44 IST

ड्रग केस में करीब एक साल से न्यायिक हिरासत में बंद एक्टर अरमान कोहली को आखिरकार बेल मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान कोहली की बेल को मंजूरी दे दी है जिसके बाद उनकी रिहाई हो सकती है।

Loading ...
Armaan Kohli
मुख्य बातें
  • एक्टर अरमान कोहली को आखिरकार बेल मिल गई है।
  • ड्रग केस में करीब एक साल से न्यायिक हिरासत में हैं कोहली।
  • एक लाख रुपये के बॉन्ड भरने के बाद उन्हें जमानत दी जाएगी। 

Armaan Kohli Drug Case: ड्रग केस में करीब एक साल से न्यायिक हिरासत में बंद एक्टर अरमान कोहली को आखिरकार बेल मिल गई है। अरमान कोहली (Armaan Kohli) को बीते साल 28 अगस्त को 1.2 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में सुनवाई करते हुए नारकोटिक्‍स ड्रग्‍स एंड सायकोट्रॉपिक कोर्ट (NDPS) कोर्ट ने एक्टर की जमानत याचिका कई बार खारिज की। अपनी गिरफ्तार के बाद उन्होंने कई बार जमानत के लिए याचिका लगाई थी। अब जाकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने अरमान कोहली की बेल को मंजूरी दे दी है जिसके बाद उनकी रिहाई हो सकती है। मिली जानकारी के अनुसार, एक लाख रुपये के बॉन्ड भरने के बाद उन्हें जमानत दी जाएगी। 

बता दें कि अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी, जहां उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन ड्रग बरामद हुई थी। इसके बाद एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए अरमान कोहली को हिरासत में ले लिया था। एनसीबी ने अरमान कोहली को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था और यहां से अरमान को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं अरमान

अरमान को बिग बॉस 7 शो के दौरान तब गिरफ्तार किया गया था, जब सोफिया ने उनके खिलाफ मोप से मारने की शिकायत दर्ज करवाई थी। लोनावाला सिटी पुलिस ने उन पर यौन उत्पीड़न का केस बनाया था। सोफिया हयात के साथ मारपीट और बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने इन्हें बिग बॉस के घर से गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिन बाद अरमान को जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया था। यह मामला भी काफी चर्चा में रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।